लेकसिटी में 15 मार्च से दौड़ेगी लो-फ्लोर सिटी बसें

लेकसिटी में 15 मार्च से दौड़ेगी लो-फ्लोर सिटी बसें

7 रुट पर 22 नॉन एसी, 4एसी, 2 टूरिस्ट बसें,

 
लेकसिटी में 15 मार्च से दौड़ेगी लो-फ्लोर सिटी बसें
5 रुपए से 40 रुपए तक होगा किराया

लेकसिटी में अब जल्द ही लो-फ्लोर बसे दौड़ती हुई नज़र आएगी। बहुत समय से इंतज़ार कर रहे उदयपुर वासियों को अब सफर करने में बहुत ही आसानी होगी और बस का किराया भी बहुत कम देना होगा। उदयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (यूसीटीएसएल) ने बस ऑपरेटर कंपनी को पत्र जारी कर 15 जुलाई से पहले लो- फ्लोर सिटी बसें शुरु करने की डेडलाइन दे दी है।

वहीं यूसीटीएसएल के सीईओ और निगम आयुक्त हिम्मतसिंह बारहठ ने जयपुर की बस ऑपरेटर कंपनी को पत्र लिखकर कहा है कि सवीना में अस्थायी बस डिपो तय हो चुका है। यहां सुविधाएं विकसित करने का काम भी शुरु हो चुका है।

बस ऑपरेटर को कहा गया है कि वह 7 दिन के अंदर उदयपुर आकर सवीना बस डिपो के लिए तय स्थान को देख लें। अगर कोई भी परिवर्तन कराना हो तो समय रहते हो सके। आपको बता दे कि पहले चरण में 7 रुटों पर 26 लो-फ्लोर सिटी बसें चलाई जानी है। इसमें एसी बसें और पर्यटकों के लिए चलने वाली हॉप-ऑन-हॉप-ऑफ बस भी शामिल हैं। और बात करें किराय की बस का किराया 5 रुपए से 40 रुपए तक लिया जाएगा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal