राजस्थान की सीमा 7 दिन वापिस खुली

राजस्थान की सीमा 7 दिन वापिस खुली 

अब राज्य में बाहर से आने वालो को नहीं लेना होगा एंट्री पास  
 
राजस्थान की सीमा 7 दिन वापिस खुली
सीमा पर आते-जाते वक्त सभी व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की जाएगी

दयपुर /जयपुर 16 जून 2020। राजस्थान की सीमाओं पर यातायात्र नियंत्रण के लिए लगाई गई पाबंदी आज मंगलवार को वापस ले ली गई। 6 दिन पहले 10 जून को राज्य से बाहर जाने के लिए राज्य सरकार द्वारा पास लेना अनिवार्य किया गया था। अब राज्य से बाहर जाने और आने के लिए पास या एनओसी की जरूरत नहीं पड़ेगी।

अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) राजीव स्वरूप द्वारा  जारी आदेश में बताया गया की अब राज्य से बाहर जाने और आने के लिए पास या एनओसी की जरूरत नहीं पड़ेगी। हालांकि, राज्य की सीमा पर आते-जाते वक्त सभी व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की जाएगी। चेकपोस्ट पहले की तरह ही लगे रहेंगे। जिससे सभी की स्क्रीनिंग हो सके।  

राज्य सरकार ने अपने आदेश में कहा कि राज्य में नए कोरोना पॉजिटिव केस की स्थिति स्थिर होने लगी है। राज्य का रिकवरी रेट देश में अच्छी हुई है। वहीं, अंतरराज्यीय आवागमन को नियंत्रित करने के कारण लोगों को हो रही असुविधा के चलते ये फैसला लिया गया है।

उल्लेखनीय है 10 जून से 16 जून तक राजस्थान की सीमा पर यातायात नियंत्रण करने के लिए दूसरे राज्यों में जाने वालों को पास लेना अनिवार्य कर दिया गया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal