यूके से भारत आने वाली सभी फ्लाइट्स पर 31 दिसंबर तक पाबंदी

यूके से भारत आने वाली सभी फ्लाइट्स पर 31 दिसंबर तक पाबंदी

22 दिसंबर की रात या उससे पहले टेकऑफ करने वाली फ्लाइट्स के यूके पैसेंजर्स को भारत में RT-PCR टेस्ट कराना होगा

 
यूके से भारत आने वाली सभी फ्लाइट्स पर 31 दिसंबर तक पाबंदी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके कहा है कि ब्रिटेन में सामने आ रहा कोरोना वायरस के नया स्ट्रेन बहुत चिंता का विषय

ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया रुप सामने आने के बाद भारत सरकार ने ऐहतियात बरतने के लिए यूनाइटेड किंगडम से भारत आने वाली सभी फ्लाइट्स पर 31 दिसंबर तक पाबंदी लगा दी है। सरकार ने यह कदम यूके में नए स्ट्रेन के सामने आने से उपजे हालात को देखते हुए लिया है।

ऐहतियात के तौर पर सभी ट्रांजिट फ्लाइट्स में यूके से आने वाले यात्रियों को एयरपोर्ट्स पर अनिवार्य रुप से टेस्ट कराना होगा। वहीं 22 दिसंबर की रात या उससे पहले टेकऑफ करने वाली फ्लाइट्स के यूके पैसेंजर्स को भारत में RT-PCR टेस्ट कराना होगा।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना वायरस के सामने आए नए स्ट्रेन पर चिंता जताई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके कहा है कि ब्रिटेन में सामने आ रहा कोरोना वायरस के नया स्ट्रेन बहुत चिंता का विषय है। गहलोत ने कहा है कि पूर्व में जब कोरोना वायरस फैलने लगा था,तो भारत को अन्तरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने में देरी हो गई थी,जिसके कारण मामलों में भारी बढ़ोतरी हुई थी। हालांकि सोमवार को ब्रिटेन से आने वाली सभी उड़ानों पर भारत ने रोक लगा दी है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal