सहेलियों की बाड़ी क्षेत्र में 2 लपकोंं को लपकागिरी करते पकड़ा

सहेलियों की बाड़ी क्षेत्र में 2 लपकोंं को लपकागिरी करते पकड़ा

 
Two persons caught illegal guides at saheliyon ki badi udaipur

उदयपुर, 17 फरवरी। माननीया उप मुख्यमंत्री एवं पर्यटन मंत्री दीया कुमारी के निर्देशन व प्रमुख शासन सचिव गायत्री राठौड़ के नेतृत्व में यहां आने वाले मेहमान-पर्यटकों को सुरक्षित वातावरण उपलब्ध कराने और पर्यटन स्थल को लापकागिरी से मुक्त करने के लिए लपकों के खिलाफ अभियान जारी है।

इस अभियान के तहत उदयपुर जिला मुख्यालय पर पर्यटन विभाग की उपनिदेशक शिखा सक्सेना के नेतृत्व में पर्यटन थाने के अधिकारियों ने शहर के प्रमुख पर्यटन स्थल दूध तलाई, मोती मगरी व सहेलियों की बाड़ी का दौरा किया और सहेलियों की बाड़ी क्षेत्र में 2 लपकोंं को मौके पर लपकागिरी करते हुए पकड़ा और कार्यवाही हेतु पर्यटन थाने के सुपुर्द किया। उपनिदेशक शिखा सक्सेना ने बताया कि लेकसिटी में आने वाले पर्यटकों को सुरक्षित वातावरण उपलब्ध करवाने के लिए विभाग मुस्तैदी के साथ कार्यरत है।

पर्यटन स्थलो के निरीक्षण के दौरान फीडबैक फॉर्म भी वितरित किए गए। उपनिदेशक ने बताया कि क्यू आर कोड से इन्हें डाउनलोड भी किया जा सकता है। ये पर्यटन थाने के कियोस्क पर लगाए जा रहे हैं। जिससे पर्यटक अपने सुझाव, समस्या  आदि के बारे में अवगत करा सकते है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal