Breaking: Waiting time ends, train will run on Udaipur-Ahmedabad broad gauge on October 31

ब्रेकिंग: इंतज़ार की घडिया समाप्त, 31 अक्टूबर को चलेगी उदयपुर अहमदाबाद ब्रोडगेज़ पर रेलगाड़ी

ब्रेकिंग: इंतज़ार की घडिया समाप्त, 31 अक्टूबर को चलेगी उदयपुर अहमदाबाद ब्रोडगेज़ पर रेलगाड़ी 

अहमदाबाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

 
Indian Railways

उदयपुर 28 अक्टूबर 2022। उदयपुर अहमदाबाद के बीच आमान परिवर्तन कार्य पूर्ण होने के बाद से बहुप्रतीक्षित उदयपुर असारवा रेलगाड़ी शुरू होने की इंतज़ार की घड़ियाँ समाप्त हो गई । आगामी 31 अक्टूबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव अहमदाबाद के असारवा (शाही बाग अहमदाबाद) रेलवे स्टेशन से असारवा-उदयपुर रेलगाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

रेलवे के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि 31 अक्टूबर को रेलगाड़ी संचालन का आदेश उनके पास आ गया है, हालांकि, हरी झण्डी दिखाने का निर्धारित विस्तृत शिड्यूल उन्हें प्राप्त नहीं हुआ है। शनिवार को इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी के साथ तैयारियां भी चाक-चौबंद कर दी जाएंगी।

उल्लेखनीय है की गुरुवार को ही कांग्रेस स्टीरिंग कमेटी के सदस्य व उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा ने प्रेस वार्ता में यह आरोप लगाया था कि श्रेय लेने की राजनीति के चक्कर में उदयपुर-अहमदाबाद के बीच नया ब्रॉडगेज ट्रैक तैयार हो जाने के बावजूद रेलगाड़ी के संचालन में देरी की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web