Udaipur Airport फेस्टिव सीजन: उदयपुर-दिल्ली अतिरिक्त उड़ान अक्टूबर अंत से

Udaipur Airport फेस्टिव सीजन: उदयपुर-दिल्ली अतिरिक्त उड़ान अक्टूबर अंत से

विस्तारा अब मुंबई के बाद दिल्ली के लिए शुरू करेगा अतिरिक्त उड़ान

 
Udaipur Airport Update Winter Schedule Announced, Udaipur to Delhi New Flights, Udaipur to Surat, Surat to Udaipur,  rajkot to udaipur, udaipur to rajkot, udaipur vistara
महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट से वर्तमान में 10 शहरों के लिए रोजाना 18 उड़ानें हैं।

उदयपुर 22 सितम्बर। फेस्टिव सीज़न को देखते हुए विस्तारा एयरलाइंस मुंबई के बाद अब उदयपुर-दिल्ली के लिए अतिरिक्त उड़ान अक्टूबर में शुरू करने जा रही है। इससे पहले अगस्त से मुंबई रूट पर अतिरिक्त उड़ान शुरू की थी। वहीं, इंडिगो एयरलाइंस भी फेस्टिव सीज़न को भुनाने के लिए दो नई उड़ाने, सूरत और राजकोट के लिए पहले ही शुरू कर चुका है। इससे टूरिस्ट और फेस्टिव सीज़न में अधिक फायदा मिलेगा। वहीं, यात्रियों के पास भी उड़ानों के एक से ज्यादा विकल्प होंगे।

दिल्ली के लिए अतिरिक्त उड़ान

विंटर शेड्यूल में विस्तारा ने 29 अक्टूबर से दिल्ली रूट के लिए उदयपुर से अतिरिक्त उड़ान शुरू करने कि घोषणा की है। उदयपुर से दिल्ली और दिल्ली से उदयपुर की उड़ान सप्ताह में सातों दिन होगी। विस्तारा की वर्तमान में दिल्ली के लिए 1 फ्लाइट है। उदयपुर से अब दिल्ली के लिए अन्य उड़ानें मिलाकर कुल 6 उड़ानें हो जाएंगी। फ्लाइट संख्या UK636 दिल्ली से सुबह 11 बजे चलेगी और दोपहर 12.30 बजे उदयपुर पहुंचेगी। वहीं, उदयपुर से 1 बजे उड़ान भरकर और 2.40 पर दिल्ली पहुंच जाएगी।

अभी यह है उड़ानों की स्थिति

महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट से वर्तमान में 10 शहरों के लिए रोजाना 18 उड़ानें हैं। शहरों की बात करें तो अभी उदयपुर से मुंबई, दिल्ली, जयपुर, भोपाल, इंदौर, हैदराबाद, बेंगलुरू, अहमदाबाद, सूरत, राजकोट के लिए उड़ानें संचालित हैं। इसमें मुंबई और दिल्ली के लिए 5-5 उड़ानें हैं। वहीं बाकी शहरों के लिए 1-1 उड़ानें हैं। अब दिल्ली की अतिरिक्त उड़ान शुरू होने पर ये बढ़कर 6 हो जाएंगी और कुल 19 उड़ानें हो जाएंगी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal