उदयपुर इंदौर फ्लाइट का शुभारंभ, उदयपुर एयरपोर्ट पर वॉटर सेल्यूट


उदयपुर इंदौर फ्लाइट का शुभारंभ, उदयपुर एयरपोर्ट पर वॉटर सेल्यूट

उदयपुर इंदौर के बीच इंडिगो की अब डेली फ्लाइट

 
udaipur indore flight
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 27 मार्च 2023।  डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर कल रविवार शाम उदयपुर इंदौर फ्लाइट का शुभारंभ हुआ। कल शाम 6:00 (18:00) बजे इंडिगो की फ्लाइट का उदयपुर एयरपोर्ट पर आगमन हुआ। 

udaipur indore flight

विमान के उदयपुर पहुंचते ही वाटर सेल्यूट दिया गया।  इस अवसर पर एयरपोर्ट निदेशक योगेश नगाइच ने यात्रियों की उपस्थिति में केक भी काटा। वहीँ इस अवसर पर यात्रियों को अल्पाहार भी वितरित किया गया। यात्रा का शुभारंभ चित्तौड़गढ़ सांसद और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिये किया था। 

उदयपुर एयरपोर्ट निदेशक योगेश नगाइच ने बताया कि इस उड़ान के शुरू हो जाने से न सिर्फ इंदौर से आने वाले यात्रियों को उदयपुर के प्रमुख तीर्थ स्थल जैसे श्रीनाथ जी एवं सांवरिया जी के दर्शन की सुविधा उपलब्ध हो जाएगी बल्कि उदयपुर वासियो को भी उज्जैन महाकाल के दर्शन सुगमता से हो सकेंगे। उन्होंने यह भी बताया की जब से वह इंदौर एयरपोर्ट से ट्रांसफर होकर आए थे, तब से ही उदयपुर को इंदौर से जोड़ने के लिए प्रायसरत थे। 

airport

इंडिगो एयरपोर्ट मैनेजर देवेश गौड़ ने बताया कि इंदौर उदयपुर सेवा प्रतिदिन संचालित होगी। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E 7424 इंदौर से शाम 5:20 (17:20) रवाना होकर शाम 6:20 (18:20) उदयपुर पहुंचेगी। वहीँ उदयपुर से फ्लाइट संख्या 6E 7438 उदयपुर से 6:40 (18:40) बजे रवाना होकर शाम 7:50 (19:50) बजे इंदौर पहुंचेगी। 

आपको बता दे कि यात्रा को शुरू करने की पर्यटन एजेंसियों द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी। उदयपुर इंदौर उड़ान सेवा शुरू होने से न सिर्फ पर्यटन, बल्कि धार्मिक पर्यटन और औद्योगिक पर्यटन को भी फायदा मिलेगा।   
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal