[VIDEO] उदयपुर - कोलकाता के लिए 6 नवंबर से डायरेक्ट फ्लाइट का वाटर सैल्यूट

[VIDEO] उदयपुर - कोलकाता के लिए 6 नवंबर से डायरेक्ट फ्लाइट का वाटर सैल्यूट

कोलकाता पूर्वी और पूर्वौत्तर भारत का सबसे बड़ा एयरपोर्ट

 
Udaipur Kolkata First Direct Flight Begins 6 November Udaipur Mahrana Pratap Airport Dabok Udaipur Nandita Bhatt

2 घंटे और 25 मिनट में उदयपुर से कोलकाता पहुंचा जा सकेगा

कोरोना की दूसरी लहर थमने के बाद अब हवाई यात्रा करने वालों  के सुखद खबर है। अगर आप भी उदयपुर से कोलकाता जाना चाहते है तो बेफ्रिक हो जाए। क्योंकि आज से यानि 6 नवंबर से पहली बार उदयपुर से कोलकाता के लिए फ्लाइट शुरु हो गई है।

उदयपुर से कोलकाता के लिए आज से इंडिगो की डायरेक्ट फ्लाइट शुरु हुई है। उदयपुर पहली बार एयररूट से कोलकाता से जुड़ा। ऐसे में फ्लाइट को उदयपुर एयरपोर्ट पर वाटर सैल्यूट दिया गया। शनिवार को उदयपुर एयरपोर्ट की डायरेक्टर नंदिता भट्‌ट ने पैसेंजर्स को बोर्डिंग पास देकर शुरू हुई नई फ्लाइट के लिए रवाना किया।

Udaipur to Kolkata Direct Flight Indigo Begins on 6 November First Passenger Honored by Airport Director Nandita Bhatt

आपको बता दे कि जब भी एयरपोर्ट किसी नए रीजन से जुड़ता है तो पहली फ्लाइट को वाटर सैल्यूट दिया जाता है। देखिए उदयपुर से कोलकत्ता की पहली फ्लाइट का वाटर सैल्यूट:

उदयपुर से कोलकाता के बीच यह फ्लाइट रोजाना चलेगी। इंडिगो की यह फ्लाइट सुबह 8.25 बजे कोलकाता से उड़ान भरकर 10.50 बजे उदयपुर आएगी। यहां से 11.20 बजे फ्लाइट कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी और दोपहर 1.45 बजे कोलकाता पहुंचेगी। ऐसे में महज 2 घंटे और 25 मिनट में उदयपुर से कोलकाता पहुंचा जा सकेगा।

चारों महानगरों से जुड़ेगा उदयपुर

महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए पहली बार 6 नवंबर से सीधी फ्लाइट की शुरुआत हुई है। इससे पहले कोलकाता के लिए दिल्ली, मुबंई या जयपुर से कनेक्टिंग फ्लाइट  लेनी पड़ती थी। उदयपुर से कोलकाता के लिए सीधी फ्लाइट शुरु होने से यात्रियों के समय और धन दोनों की बचत होगी। कोलकाता पूर्वी और पूर्वौत्तर भारत का सबसे बड़ा एयरपोर्ट है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal