उदयपुर कोटा स्पेशल ट्रैन रद्द


उदयपुर कोटा स्पेशल ट्रैन रद्द 

उदयपुर कोटा उदयपुर स्पेशल ट्रैन रेलवे प्रशासन ने 1 जनवरी 2020 से रद्द कर दी गई है। 
 
उदयपुर कोटा स्पेशल ट्रैन रद्द
ट्रैन किराया स्पेशल होने के कारण इसमें पूरा यात्री भार नहीं मिल पाया। ऐसे में रेलवे प्रशासन ने इसकी मियाद 31 दिसंबर 2019 के पूरा होने के बाद इसे आगे नहीं बढ़ाया।

उदयपुर 1 जनवरी 2020 । उदयपुर कोटा उदयपुर स्पेशल ट्रैन रेलवे प्रशासन ने 1 जनवरी 2020 से रद्द कर दी गई है। यह ट्रैन दो माह पहले ही स्टार्ट की गई थी। उक्त ट्रैन के रद्द होने से लेकसिटी के बाशिंदो को कोटा जाने के लिए साधन कम हुए है। जबकि उदयपुर से कोटा मार्ग पर यात्री दबाव अधिक रहता है। 

उदयपुर से कोटा मार्ग के लिए रेलवे प्रशासन ने दो माह के लिए यह ट्रैन चलाई थी। लेकिन यह ट्रैन किराया स्पेशल होने के कारण इसमें पूरा यात्री भार नहीं मिल पाया। ऐसे में रेलवे प्रशासन ने इसकी मियाद 31 दिसंबर 2019 के पूरा होने के बाद इसे आगे नहीं बढ़ाया। और यात्रियों के लिए यह सुविधा बंद हो गई। 

उल्लेखनीय है की उदयपुर से कोटा के लिए यह ट्रैन न. 09679 सुबह 6:40 पर रवाना होकर दोपहर 12 बजे कोटा पहुँचती थी। जबकि कोटा से ट्रैन न. 09680 दोपहर 1 बजे चलकर शाम को 6:45 बजे उदयपुर पहुँचती थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal