केवड़ा की नाल में बच्ची पर हमला करने वाला पैंथर आया पिंजरे में

केवड़ा की नाल में बच्ची पर हमला करने वाला पैंथर आया पिंजरे में 

वन विभाग की टीम क्षेत्र में तलाश रही थी पैंथर को

 
केवड़ा की नाल में बच्ची पर हमला करने वाला पैंथर आया पिंजरे में

घटना से ग्रामीणों में रोष और दहशत का माहौल था

उदयपुर 11 2021। शहर से कुछ दूर जयसमंद रोड पर स्थित केवड़ा की नाल से गत रविवार रात को बच्ची पर हमला कर मार डालने वाला पैंथर अब वन विभाग के पिंजरे में कैद हो गया है। हमले का शिकार बनी बच्ची की लाश घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूर पहाड़ी पर मिली थी । बच्ची अपने पिता के साथ आंगन में सो रही थी की पैंथर बच्ची को उठा कर ले गया था।  इस घटना से समूचे क्षेत्र के ग्रामीणों में दहशत और रोष का माहौल था । 

उल्लेखनीय है की कुछ दिनों पहले भी इसी क्षेत्र केवड़े की नाल में पैंथर ने एक महिला पर हमला कर घायल कर दिया था।  जबकि रविवार रात केवड़े की नाल में केवड़ा खुर्द गांव के उपला फलां में 5 वर्षीया ललिता अपने पिता किशन मीणा के साथ आँगन में सो रही थी की पैंथर बच्ची को जंगल की तरफ उठा के ले गया। जाग होने पर ग्रामीण बच्ची को बचाने जंगल की तरफ भागे तो करीब एक किमी के दायरे में पहाड़ी पर बच्ची की लाश मिली।  

वन विभाग ने पैंथर का पकड़ने के लिए चार पिंजरे लगाए थे , वहीँ कैमरे की मदद से ट्रैप किये जा रहे थे।  आख़िरकार दो पैंथर वन विभाग के लगाए पिंजरे में फंस ही गए। पैंथर के पिंजरे में आते ही वन विभाग के साथ साथ ग्रामीणों ने भी राहत की साँस ली।     

https://udaipurtimes.com/crime/panther-attack-girl-body-found-in-kevda-ki-naal-udaipur/cid2311582.htm

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal