अशोक गहलोत | कोविड प्रोटोकॉल का रखें ध्यान, नहीं तो लेने पड़ेंगे सख्त कदम


अशोक गहलोत | कोविड प्रोटोकॉल का रखें ध्यान, नहीं तो लेने पड़ेंगे सख्त कदम

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि सिंगापुर समेत कई देशों ने कोरोना नियंत्रण के लिए बड़े जुर्माने और कड़ी सजा का प्रावधान किया था जिसके कारण वहां जनता ने कोविड प्रोटोकॉल फॉलो किया
 
अशोक गहलोत | कोविड प्रोटोकॉल का रखें ध्यान, नहीं तो लेने पड़ेंगे सख्त कदम
 भारत में भी कई राज्यों ने कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर बड़े जुर्माने लगाए

कोरोना के मार्च माह में बढ़ते मामलों को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री जल्द ही सख्त कदम उठा सकते है। सोशल मिडिया पर ट्वीट करके राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अभी इस तरह के कदम नहीं उठाए हैं, लेकिन कोविड प्रोटोकॉल सही से फॉलो ना होने के कारण प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

गहलोत ने ट्वीट किया: "मेरी अपील है कि आमजन बिल्कुल लापरवाही ना बरतें। सभी कोविड प्रोटोकॉल का सही तरह पालन करें अन्यथा सरकार को सख्त कदम उठाने पड़ेंगे। सिंगापुर समेत कई देशों ने कोरोना नियंत्रण के लिए बड़े जुर्माने और कड़ी सजा का प्रावधान किया था जिसके कारण वहां जनता ने कोविड प्रोटोकॉल फॉलो किया। वर्तमान में वहां अभी स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। भारत में भी कई राज्यों ने कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर बड़े जुर्माने लगाए हैं।"

आपको बता दे कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री ने 8 जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू करने का फैसला लिया है। जिसके तहत रात 11बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। यदि कोरोना के मामले इसी तरह बढ़ते रहे तो राजस्थान के मुख्यमंत्री जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal